गोपालगंज

गोपालगंज के हथुआ रेलवे स्टेशन पर अपनी मांगो को लेकर तीसरे दिन भी जारी रहा आमरण अनशन

गोपालगंज में थावे से वाराणसी रेल सेवा प्रति दिन शुरू करने के मीरगंज अधिकार मंच के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग बीते तीन दिनों से आमरण अनशन पर बैठे है. हथुआ रेलवे स्टेशन परिसर में बैठे आमरण अनशनकारियो का आज तीसरा दिन है. तीसरे दिन कई अनशनकारियो की तबियत बिगड़ने लगी है. बावजूद इसके अनशनकारी अपनी मांगो पर अड़े हुए है.

दरअसल बीते 13 अप्रैल से हथुआ रेलवे स्टेशन परिसर में मीरगंज अधिकार मंच के अध्यक्ष , सचिव सहित कई सदस्य आमरण अनशन पर बैठे है. आमरण अनशन पर बैठे अधिकार मंच के अध्यक्ष राजेश गुप्ता के मुताबिक हथुआ रेलवे स्टेशन से प्रतिदिन कई एक्सप्रेस ट्रेन गुजरती है. इन सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव यहाँ सुनिश्चित करने , पंचदेवरी से सिवान भाया थावे से प्रतिदिन तीन पैसेंजेर ट्रेनों का परिचालन और थावे से वाराणसी के लिए प्रतिदिन ट्रेन का परिचालन हो. अपनी इन्ही सभी मांगो को लेकर वे आज रविवार को तीसरे दिन भी अनशन पर बैठे है.

अनशन के दौरान स्थानीय विधायक से लेकर रेलवे के कई पदाधिकारियो ने उनसे मुलाकात कर उनकी मांगो पर विचार करने का आश्वासन दिया है. लेकिन अनशनकारी रेलवे के वरीय पदाधिकारियो से लिखित आश्वासन के बाद ही अपना अनशन समाप्त करेंगे.

बता दे की कल दुसरे दिन अनशन पर बैठे कई सदस्यों की तबियत ख़राब हो गयी थी. सभी सदस्यों का मेडिकल जाँच कराया गया था. जिसमे अभी भी एक अनशनकारी की तबियत ख़राब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!