बिहार

लड़की अपनी मर्जी से विधायक के साथ गयी थी – मनुमहाराज

कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ द्वारा लड़की के अपहरण करने के मामले में नया मोड़ आया है. विधायक अपने ड्राईवर और निधि के साथ पटना के सचिवालय थाना पहुंचे. उन्होंने खुद को निर्दोष बताया.

खबर है कि निधि एसएसपी मनुमहाराज के आवास पर भी पहुंची. उसने एसएसपी को जानकरी दी कि इस मामले में विधायक का कोई लेना देना नहीं है. पिता शादी जबरदस्ती करवाना चाहते थे लेकिन वह पंकज से प्यार करती है. अगर वह नही भागती तो उसके पिता उसे जान से मार देते. उन्होंने वाराणसी में जा कर की शादी कर ली है. उसने बताया कि मेरे पापा जिससे शादी कराना चाहते थे वह बदमाश था, पिस्ताल रखता था. जबरन मेरी शादी बड़े उम्र के लड़के के साथ करना चाहते हैं. मेरा पालन-पोषण नानी ने किया है। घरवाले नानी की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. पापा मांगने पर भी मुझे कुछ नहीं देते हैं. हो सकता है कि वह मुझे जहर भी दे दें. लड़की के बयान के बाद एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि लड़की अपनी मर्जी से विधायक और उनके ड्राईवर के साथ गयी थी. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें फ़ोन भी किया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक पर पटना के हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की को भागने का आरोप लगा था. पुलिस छापेमारी कर उन्हें ढूँढ रही थी. आज भी पुलिस ने विधायक के अमहारा गांव के घर में छापा मारा था. मगर सिद्धार्थ वह नही मिले थे. इससे पहले अपहरण के आरोपी मुकेश ने कहा था कि इस मामले में कांग्रेस विधायक का कोई लेना देना नही है. उसने बताया कि पंकज शर्मा और निधि एक दुसरे को प्यार करते है. दोनों ने शादी भी कर ली है. पंकज शर्मा कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ के करीबी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!