बिहारब्रेकिंग न्यूज़

शादी डाट कॉम तो महज बहाना था. मकसद तो पैसे वालो को तलाशना था !

इंदौर के सृष्टि हत्याकांड में एक बड़ा खुलाशा हुआ है. खबर है कि सृष्टि शादी डॉट कॉम के बहाने पटना में किसी और काम से आई थी. वह रजनीश को पहले से ही जानती थी. वह पहले भी कई बार पटना आ चुकी है.
खबर है कि हत्या के बाद पुलिस ने ऑटो से जो सामान बरामद किया था उसमें कई जोड़े नए कपडे और एक डब्बा पैक मोबाइल है. वही जो मोबाइल सृष्टी के हाथ में मिला था उसके मेमोरी चिप में कुछ एेसे वीडियो भी दिखे हैं, जो सृष्टि जैन के स्याह चरित्र की कहानी बता रहे है. माता-पिता को धोखा देने के लिए शादी डाट कॉम तो महज एक बहाना था. उसका असल मकसद तो पैसे वालो को तलाशना था.
सृष्टि मर्दों को अपने हुश्न के जाल में फंसा कर पैसे कमाने के तरीके में माहिर थी. वह पटना भी इसी मकसद से आई थी. उसने होटल में मौजूद एक बिज़नसमैन रेड्डी को भी अपने जाल में फंसा लिया था. पुलिस हत्या के आरोपी रजनीश और उसके दोस्त को पकड़ने को के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने पहले आपसी विवाद और पैसे के लेनदेन का मामला बताया था.
गौरतलब है कि सोमवार को सुबह मीठापुर के एक होटल से रेलवे स्टेशन जाने निकली सृष्टि की दिन दहाड़े करीब 10 बजे रजनीश नाम के आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया गया था कि इंदौर की रहनेवाली सृष्टि जैन आरोपी से शादी के सिलसिले में मिलने आई थी. उसने शादी डॉट कॉम के माध्यम से रजनीश से संपर्क किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!