गोपालगंज

गोपालगंज के मोहम्मदपुर से गंडक नदी से गायब युवक का छठे दिन मिला शव, मचा कोहराम 

गोपालगंज जिला के महम्मदपुर थाने के दीपऊं-पकड़ी गांव में गंडक नदी में 2 मार्च को नहाने के दौरान डूबकर लापता युवक नितिन कुमार साह का शव बुधवार को छठे दिन बरामद किया गया। गंडक नदी में दूसरे दिन सर्च ऑपरेशन कर रही एसडीआरएफ की टीम को यह सफलता मिली।

टीम के सब इंस्पेक्टर पवनेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से 28 किलोमीटर पूरब गंडक नदी गांव के प्यारेपुर गांव के समीप नितिन का शव निकाला गया। दोपहर बाद शव को मोटर बोट से दीपऊं-पकड़ी लाया गया। जहां परिजनों नें उसकी पहचान नितिन साह के रूप में की।

शव देखते हीं नितिन की नवविवाहिता नेहा देवी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मां रीता देवी बेटे का शव देखते हीं मूर्छित होकर गिर पड़ी। पिता भिखम साह मानो पत्थर की मूरत की तरह सदमे में थे। भाई- बहनों की चीख-पुकार से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया था। मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर तत्काल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है। मोहम्मदपुर थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मुआवजे की प्रक्रिया प्रशासन शुरू कर दी है।

शव मिलने की सूचना पर पहुंचे जदयू के पूर्व विधायक व प्रदेश महासचिव मंजीत कुमार सिंह ने भी नितिन के परिजनों को सांत्वना दी। एसडीआरएफ टीम के हवलदार विमलेश उपाध्याय ने बताया कि छह दिनों तक पानी में रहने के कारण शव सड़ चूका था। जो किसी बोल्डर से दबकर फंसा था। मोटरबोट के दबाव से अचानक बुधवार की दोपहर शव ऊपर दिखा। उसके बाद उसकी पहचान नीतीश के रूप में परिजनों ने की। वैसे समाचार लिखे जाने तक नितिन के घर सांत्वना देने वालों की भीड़ शाम तक लगी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!