देश

दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान चाकू मारकर युवक की हत्या

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में क्रिकेट खेलने के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दावा किया कि मैच के दौरान उसके साथियों ने चाकू नहीं मारा बल्कि बाहर से आए अन्य युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। बहरहाल पुलिस को हत्या में शामिल आरोपियों का सुराग नहीं मिला है और पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने दावा किया कि इस घटना मो रंजिश में अंजाम दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना मंगलवार शाम को करीब पांच बजे बुराड़ी इलाके के कमल विहार में हुई। उस दौरान स्थानीय ग्राउंड पर कुछ युवक क्रिकेट मैच खेल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि क्रिकेट मैच के दौरान ही पांच-छह युवक मौके पर आए और क्रिकेट खेल रहे पंकज नामक युवक को चाकू मार दिया। जख्मी युवक को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार पंकज के साथ खेल रहे अन्य युवकों ने बताया कि हमलावर पंकज से भली-भांति परिचित थे और उनलोगों ने मौके पर आते ही पंकज से कहासुनी की थी। इस दौरान एक युवक ने पंकज को चांटा भी मारा था और पंकज ने जब अपने साथ हो रहे बर्ताव का विरोध किया तब एक युवक ने उसके पेट में चाकू मार दिया।सारे आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। और बाद में क्रिकेट खेल रहे पंकज के दोस्तों ने मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी।

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार पंकज अविवाहित था और पेशे से सेल्समैन बताया जाता है। पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल आरोपी स्थानीय हैं और इनका पंकज के साथ करीब सप्ताह भर पहले कहासुनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!