गोपालगंज

गोपालगंज के थावे में डम्फर के चपेट में आने से एक 6 वर्षिय बच्चे की हुई मौत

गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के रिखई टोला तीनमुहानी के समीप एक डंपर की चपेट में आने से एक छह वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर बच्चे के घर पर ही गिट्टी गिराने आया था। इस दौरान बच्चा उसकी चपेट में आ गया। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के रिखइ टोला निवासी जमशेद आलम के घर डम्फर से घर बनाने के लिए गिट्टी आया था। गिट्टी उतार कर डम्फर रिखई टोला तिमुहानी पर खड़ा था। पीछे से जमशेद आलम अपने पिता के साथ गिट्टी का पैसा देने तिमुहानी पर आए उन्ही के साथ उनका बच्चा जीशान भी पीछे पीछे डम्फर तक आ गया। दादा और पिता जीशान को घर जाओ कह कर डम्फर के ड्राइवर को गिट्टी का पैसा देने के लिये डम्फर पर चढ़ गए। पैसा देकर पिता डम्फर से उतर गए और दादा बाजार जाने के लिए डम्फर पर बैठ रहे। जैसे ही डम्फर आगे बढ़ा डम्फर के आगे खड़ा जीशान चपेट में आ गया। वही खड़े पिता और अन्य पड़ोसी जैसे तैसे बच्चे को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुँचे। जहाँ इलाज के दौरान ही बच्चे की मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण पहुच कर शोकाकुल परिजनो को सांत्वना देते नजर आये वही समाजसेवी अजय कुमार, मुखिया उमेश यादव, पैक्स अध्यक्ष वीरेन्द्र प्रसाद यादव सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शोकाकुल परिवार को सांत्वना दे रहे थे। वही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!