गोपालगंज

गोपालगंज में इयरफोन लगाकर गाना सुनने के क्रम में छात्र आया ट्रेन की चपेट में, हुई मौत

गोपालगंज जिला के बरौली थाने के संदली गांव में मानवरहित रेलवे ढाले पर इयरफोन लगाकर दोस्तों के साथ होली का गाना सुनना एक युवक को महंगा पड़ा और उसे जान गंवानी पड़ी। घटन के बाद गांव के लोग आक्रोशित हो गये और ट्रैक पर प्रदर्शन करने लगे। लोगों का कहना था कि कई बार मांग करने के बाद भी यहां फाटक नहीं लगाया गया है। इसकी सूचना पर पहुंची बरौली पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। बिना पोस्टमार्टम कराये गांव के लोग शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गये।

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के संदली गांव निवासी भोला चौधरी का 15 वर्षीय स्कूली छात्र पुत्र प्रिंस कुमार गांव के पास थावे-छपरा रेलवे ट्रैक पर बैठकर अपने दोस्तों के साथ गाना सुन रहा था और कान में ईयरफोन लगाने के कारण उसी ट्रैक पर आ रही ट्रेन की आवाज सुन नहीं सका। ट्रेन को आता देख दोस्त पटरी से भाग गए और युवक को भी भागने के लिए आवाज लगाने लगे। दोस्तों के जोर-जोर से शोर मचाने पर युवक पटरी से भागा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और नतीजतन उसकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। वहीं मां व उसके पिता बेटे का शव देखकर बेहोश होकर गिर पड़े।

मृतक के पिता भोला चौधरी के मुताबिक उनके गांव के पास से थावे- छपरा रेलवे ट्रैक गुजरा है। यहां पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। आये दिन गांव के मवेशियो की भी ट्रेन से कटकर मौत होती रहती है। इस बात को लेकर ग्रामीणों ने रेलवे के आला अधिकारियों के पास गुहार भी लगायी लेकिन बावजूद इसके यहा रेलवे क्रॉसिंग नहीं बनायी गयी। ताजा हादसे की वजह ग्रामीणों में गुस्सा है और वे इसके लिए रेलवे को दोषी मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!