गोपालगंज में बालू व गिट्टी की किल्लत को ले राजद के बिहार बंद का व्यापक असर

बालू और गिट्टी की किल्लत को लेकर व अन्य समस्याओं को लेकर राजद द्वारा आहूत बिहार बंद का व्यापक असर दिखा। गोपालगंज में राजद कार्यकर्ता सुबह से ही जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू के नेतृत्व में बाइक पर सवार होकर हाथ में पार्टी का झंडा लेकर बाजार बंद कराने सड़क पर उतर आए और दुकानों को बंद कराया। वहीं शहर के मौनिया चौक समेत सासामुसा बाजार तथा कोन्हवां मोड़ के बीच में एनएच 28 पर धरना देकर उसे जाम कर दिया और सरकार विरोधी नारे लगाए।

इस दौरान राजद जिला अध्यक्ष रेयाजुल हक़ ने कहा कि राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण मजदूर से लेकर व्यापारी तक हलकान हैं। अगर सरकार शीघ्र अपना निर्णय वापस नहीं लेती तो व्यापक आंदोलन किया जाएगा। बालू और गिट्टी की किल्लत की वजह से कई घर लगभग 6 महीने से किसी तरह गुजर बसर करने को मजबूर हैं। सरकार को कोर्ट के फैसले को ध्यान में रखते हुए जल्द फैसला लेना चाहिए। तो पलायन को रोका जा सकता है और रोज़ कमा कर खाने वाले के ज़िन्दगी को थोड़ी राहत मिल सकती है।

मौके पर राजद नेता महंत सत्यदेव दास, प्रधान महासचिव इम्तेयाज अली भुट्टो, शाह आलम, दिवाकर यादव, अब्दुल सत्तार मुन्ना, सुरेश यादव, मोहम्मद सफी आलम, मोहम्मद परवेज सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!