RSS में बूढ़ा-बूढ़ा सब हाफ पैंट पहनता है, खराब नहीं लगता – राबड़ी देवी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी चीफ लालू यादव की पत्‍नी राबड़ी देवी ने राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है। राबड़ी देवी ने कहा, ‘बूढ़ा-बूढ़ा आदमी सब हाफ पैंट पहनता है…खराब भी नहीं लगता।’ उन्‍होंने बीजेपी और आरएसएस से सवाल पूछा कि वे आरजेडी को ‘लाठी में तेल पिलावन’ पार्टी कहते हैं, तो आरएसएस वाले खुद हाथ में लाठी क्‍यों रखते हैं? राबड़ी देवी ने यह बात लालू प्रसाद यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने वाले कार्यक्रम में कहीं।

राबड़ी देवी ने बिहार में अपराध को लेकर चल रही खबरों पर बात की। उन्‍होंने कहा कि अपराध को लेकर हमारी सरकार पर हमला किया जाता है, यह ठीक नहीं। मीडिया वाले सही बातों को बार-बार नहीं दिखाते हैं, लेकिन गलत चीजों को बार-बार दिखाते हैं। राबड़ी ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में कितनी अपराध की घटनाएं हुई हैं, वह सब भी मीडिया को दिखानी चाहिए।

बीजेपी के समय में अधिक अपराध की घटना हुईं। राबड़ी ने कहा कि यह सरकार पांच साल तक चलेगी। हमें एक दूसरे की टांग नहीं खींचना चाहिए। उन्‍होंने लालू यादव का बचाव करते हुए कहा कि उन्‍होंने दरभंगा के सिविल सर्जन को फोन कर ठीक किया। यह हमारा और लालू जी का अधिकार है इसे कोई छीन नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!