गोपालगंज

गोपालगंज तुर्काहा नहर से मिला अज्ञात महिला का शव, हत्या कर शव फेंकने की आशंका

गोपालगंज नगर थाना अंतर्गत तुरकहाँ रेलवे पुल के नहर में गुरुवार की सुबह लगभग 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव पानी में तैरता मिला। पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

गौरतलब है की गुरुवार सुबह नगर थाना क्षेत्र के तुरकहाँ रेलवे पुल के समीप लोगों ने नित्यक्रिया के दौरान नहर में एक महिला के शव को तैरते देखा। उसके शरीर के कुछ हिस्से में कपड़े नहीं थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। शव कई दिन का पुराना होने से पूरी तरह सड़ चुका था। पुलिस का मानना है कि शायद शव किसी अन्य जगह से बहकर आया है। पुलिस ने उसकी हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि पिछले एक माह के अंतराल में किसी ने कोई गुमशुदगी तो नहीं दर्ज कराई है।

नगर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उपरोक्त नहर में एक महिला का शव पड़ा हुआ है जिस पर वह अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को बाहर निकाला। महिला का शव काफी गल चुका था। उन्होंने बताया कि आसपास महिला के बारे में पूछताछ की गई लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!