गोपालगंज

गोपालगंज में थम नहीं रहा नशाखुरानों का आतंक, एक और व्यक्ति बना शिकार

गोपालगंज जिला के जादोपुर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के रामप्रीत चौरसिया के 35 वर्षीय पुत्र गौरी शंकर चौरसिया पंजाब में रहकर राज मिस्त्री काम करता था। छठ के त्यौहार में वापस अपने घर आ रहा था। थावे जंक्शन पर नशाखुरानी गिरोह ने अपना शिकार बना लिया। नशाखुरानी गिरोह के चंगुल में चाय पीने से आ गए।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गौरीशंकर चौरसिया पंजाब में रहकर राजमिस्त्री के काम करता था। वापस छठ पूजा में घर आ रहा था। घरवालों को फोन से सूचना दिया कि मैं पंजाब से उत्तर प्रदेश के कप्तानगंज तक पहुंच गया हूं। सुबह तक घर चला आऊंगा। घर वाले निश्चिंत हो गए कि सुबह तक तो घर आ ही जाएंगे। आज सुबह में थावे जंक्शन से थावे जीआरपीएफ ने घर वालो को सूचना दिया कि गौरीशंकर नाम के एक व्यक्ति बेहोशी के हालत में थावे जंक्शन पर ज़मीन पर गिरा हुआ है। सूचना मिलते ही परिजन थावे जंक्शन पहुँचे जहा देखा कि नशे की हालत में गौरीशंकर ज़मीन पर गिरे हुए है। परिजनों ने तुरन्त सदर अस्पताल में गौरीशंकर को भर्ती कराया जहां उनका ईलाज़ चल रहा है।

पीड़ित गौरीशंकर चौरसिया ने बताया कि मैं जब उत्तर प्रदेश के कप्तानगंज से चला तो चाय पीने का मन किया। तब मैं चाय पीने के लिए चाय वाले से चाय मांगा तो चाय वाले ने चाय दिया। लेकिन मुझे थोड़ा भी नही मालूम हुआ कि जो चाय दे रहे है वह चाय वाला नही है बल्कि नशाखुरानी गिरोह का सदस्य है। जैसे ही चाय पिया उसके कुछ देर के बाद मुझे चक्कर आने लगा। जिससे मैं बेहोश हुआ कि नशाखुरानी गिरोह ने पैसे और सामान की लूटपाट करने लगा। लूटपाट के दौरान उन्हें जब कुछ नहीं मिला। तब मेरे पॉकेट से मोबाइल और कुछ सामान लेकर फरार हो गए। थावे जंक्शन पर मुझे थावे जीआरपीएफ ने बेहोशी की हालत में उतारा। उसके बाद मेरे घरवालों को सूचना दिया तब घर वालों ने आकर मुझे सदर अस्पताल लाए। जहा मेरा ईलाज़ चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!