गोपालगंज

गोपालगंज के साधू चौक में 23 वर्षीय युवती ने फ़ासी लगा कर की आत्महत्या

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के साधू चौक में रविवार की देर रात ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी का काम करने वाली पश्चिम बंगाल निवासी 23 वर्षीय युवती ने पारिवारिक कलह में तंग आकर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. वही घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. घटना की सुचना मिलते ही मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुँच मृतिका का शव अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. वही पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच परताल कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिला के राजलक्ष्मी कालोनी निवासी 23 वर्षीय काजल सरकार के माँ बाप कोई नहीं है. इसलिए वे गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी का काम करती थी. ढाई साल पहले उसकी शादी बापन सरकार से हुई थी. रविवार की शाम पति-पत्नी में घरेलु बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद पति जैसे ही घर से बाहर गया तभी पत्नी ने कमरे में अन्दर से बंद कर के गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए. मृतका को कल रात जब सदर अस्पताल में लाया गया तब चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार मृतका के शारीर पर कई जगह चोट के निशान है. जिसकी वजह से लगता है की युवती के आत्महत्या से पहले उसकी पिटाई की गयी थी.

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार के अनुसार मामला आत्महत्या का लगता है. वैसे मामले के सभी बिंदुओं पर गहराई से छानबीन की जा रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!