गोपालगंज

गोपालगंज के थावे में कलयुगी पिता बना अपने ही 8 दिन के मासूम बेटे का हत्यारा

गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के चनाव गाव में एक कलयुगी पिता का दिल दहला देने वाला करनामा सामने आया है. पिता ने अपने ससुराल आ कर अपने 8 दिन के मासूम बेटा का गला घोट कर हत्या कर दिया और उस मासूम को बिस्तर पर रख कर फरार हो गया. ताज्जुब तो इस बात की है की जिस मासूम की हत्या उसने की वह बच्चा उसे उपर वाले ने शादी के पूरा 10 साल बाद दिया था.

घटना के बारे में बताया जाता है की जिला के थावे थाना क्षेत्र के चनावे गाव निवासी 30 साल की गायत्री देवी की शादी जिला के सिधवलिया थाना क्षेत्र के रामपुरवा गाव निवासी जयलाला राम से हुवा था. शादी के कुछ दिन बाद दे ही गायत्री देवी के पति और उसमे ससुराल वाले सन्तान नही होने को लेकर तरह तरह की यातना देने लगे थे, लेकिन गायत्री ने अपने पति का घर को नही छोड़ा और पति के साथ रहती रही. लेकिन विगद एक माह पहले जब गायत्री को बच्चा होना था तो वो अपने पिता के घर आ गई थी. जहाँ गायत्री ने आज से 8 दिन पहले थावे प्राथमिक स्वस्थ केंद्र में बेटा को जन्म दिया. बेटे के जन्म के बाद गायत्री का पति जयलाला राम अपने बच्चे से मिलने अपने ससुराल पहुचा. पत्नी ने बड़े ही ख़ुशी से बच्चे को लाकर अपने पिता के हाथ में देकर पति के लिय नाश्ता लाने घर में गई. लेकिन उसे क्या पता था की जिस इंसान के हाथ में वो अपने बच्चे को सौप रही है वह अपने ही मासूम बेटा का कातिल साबित होगा. कुछ ही देर बाद जब गायत्री वापस आई तो देखि की पति गायब है और उसका बच्चा बिस्तर पर पड़ा है. जब गायत्री ने बच्चे को देखा वो जैसे उसके पैर के निचे से ज़मीन ही खिसक गयी हो. मासूम बच्चा मृत स्थिति में बिस्तर पर पड़ा हुआ था. यह देखने के बाद गायत्री का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

घटना की सुचना पर पहुची थावे थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोसमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज के और बच्चे की माँ के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी कातिल पिता की गिरफ्तारी में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!