गोपालगंज

गोपालगंज में शराब तस्करों को रंगेहाथ पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग, 3 लोग गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के शहर स्थित अरार मोड़ के नजदीक कब्रिस्तान पर शराब उतारने के क्रम में उन्हें पकड़ने गयी पुलिस पर शराब माफियाओ ने हमला कर दिया और फायरिंग शुरू कर दिया . हमले के बचाव में पुलिस ने भी जवाबी हमला किया जिसमे एक शराब माफिया को गोली लगने की आशंका है . वहीं पुलिस ने मौके से पीछा कर तीन लोगो को गिरफ्तार किया है .

घटना के बारे में पता चला है पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की शहर के नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास शराब तस्कर ट्रक से शराब उतारने वाले है . पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित कर आज गुरूवार को लगभग 12.30 बजे देर रात में छापेमारी किया . छापेमारी के दौरान पुलिस को अपनी तरफ आते देख तस्कर अपने को बचाने के लिए फायरिंग करना शुरू कर दिए और वहां से भागने लगे . फायरिंग होते देख पुलिस ने भी जवाबी हमला किया जिसमे एक शराब तस्कर के घायल होने की आशंका है .

पुलिस ने 10 से 12 की संख्या में भाग रहे तस्करों का पीछा करना शुरू कर दिया और मौके से तीन लोगो को हिरासत में लिया . हिरासत में लिए गये में शामिल ट्रक चालक हरियाणा के सोनीपत निवासी 24 वर्षीय दिनेश कुमार , गोपालगंज सरेया वार्ड न.1 निवासी सुग्रीव प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार व थावे थाना के सेमरा गाँव निवासी लालबाबू के 16 वर्षीय पुत्र समीर है . बाकि तस्कर अँधेरे का फायदा उठा कर भगाने में सफल रहे .

पुलिस ने घटनास्थल से हरियाणा नंबर की ट्रक से 310 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है जिसे पतंजलि के सरसों तेल के कार्टन में रखकर लाया गया था . वहीँ पुलिस ने मौके से 7800 बोतल शराब की बोतले सहित दो बाइक व दो मोबाइल को भी बरामद किया है . बरामद किया गये शारब की कीमत लगभग 25 लाख के आसपास आंकी जा रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!