गोपालगंज

गोपालगंज के 5 पुलिसकर्मियों को डीआईजी ने कार्य में लापरवाही के लिए किया सस्पेंड

गोपालगंज जिले के पांच पुलिसकर्मियों पर कार्य में लापारवाही के लिए डीआईजी अजित कुमार राय ने बड़ी कारवाई करते हुए इन्हें सस्पेंड कर दिया है . ज्ञात हो की अभी जिले में पुलिस कप्तान रविरंजन कुमार मौजूद नही है उनकी गैर मौजूदगी में अतिरिक्त प्रभार मृत्युंजय चौधरी संभाल रहे है .लेकिन सारण डीआईजी के इस बड़ी कारवाई से पुरे पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है .

आपको बताये की डीआईजी ने आज मंगलवार को बड़ी कारवाई करते हुए नगर थानाध्यक्ष निगम कुमार वर्मा, सदर इंस्पेक्टर बालेश्वर कुमार राय, एस आई उदय कुमार सिंह, एएसआई भारत यादव सहित मुंशी पवन सिंह को कार्य में लापारवाही के लिए सस्पेंड कर दिया है . एक साथ इने लोगो के सस्पेंशन से पुलिस महकमे में हडकंप की स्थिति बनी हुई है . सस्पेंसन का कारण लूट की घटना का प्राथमिकी दर्ज ना करना है .

पता चला है की बीते जून महीने में यूपी के कुशीनगर थाना क्षेत्र के अहिरौली दान के रंजीत कुमार सिंह ट्रैक्टर खरीदने के लिए गोपालगंज आ रहे थे। इसी दौरान बसडीला गांव के पास अपराधियों ने उनसे रुपए लूट लिए थे। इसको लेकर वे नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी अनसुनी कर दी। इस घटना से आहत रंजीत ने अपनी आपबीती पूर्व सांसद काली प्रसाद पाण्डेय को सुनायी . जिसके बाद इस मामले को लेकर पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री सहित आईजी को इस बात से अवगत कराया . जिसके बाद आईजी ने सदर एसडीपीओ को मामले की जांच करने को कहा . मामले की रिपोर्ट आने के बाद आईजी ने तुरंत डीआईजी अजित कुमार राय को इन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के कड़े आदेश दिए . जिसके बाद डीआईजी ने इन पांचो को सस्पेंड कर दिया है .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!