गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में डीजे पर डांस करने में हुआ बवाल, युवक की हुई हत्या

गोपालगंज जिला के कटेया थाना क्षेत्र के खुदिछापर गाँव में उस वक़्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में कुछ युवक आपस में भीड़ गए और देखते ही देखते एक युवक पर चाकू से हमला हो गया. जिससे 22 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. कटेया पुलिस मौके पर पहुँच लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम को ख़त्म कराया और साथ ही साथ शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार कटेया थाना क्षेत्र के खुदिछापर गाँव निवासी रघुनाथ सोनी के 22 वर्षीय पुत्र उपेन्द्र सोनी अपने घर के समीप एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के कुछ देर बाद वहाँ लगे डीजे पर वो जा कर डांस करने लगा. डांस करने के दौरान वहाँ पर मौजूद उसी गाँव के गणेश चौहान के पुत्र छ्ट्टू चौहान से उपेन्द्र जा टकराए. टक्कर के बाद दोनों में नोक झोक होने लगी और देखते ही देखते दोनों में जमकर झगड़ा हो गया. उसी कार्यक्रम में उपेन्द्र के अन्य भाई भी मौजूद थे. भाइयो ने दोनों के झगड़े को सुलझाते हुए अपने भाई उपेन्द्र को अपने साथ घर ले कर चले गए. घर जाने के कुछ देर बाद उपेन्द्र फिर से लौट कर जन्मदिन कार्यक्रम में वापस लौट कर आ गया. उपेन्द्र को दुबारा वहाँ पर देख छ्ट्टू चौहान ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर ले जा कर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उपेन्द्र की घटना स्थल पर ही मौजूद हो गई.

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृत उपेन्द्र के शव को सड़क पर रख सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. हंगामा को देखते हुए कटेया थाना मौके पर पहुँच आक्रोशित परिजनों को शांत करते हुए सड़क जाम कर खत्म कराया. परिजनों को अस्वस्थ किया गया ही की मामले की छानबीन की जाएगी एवं जल्द से जल्द दोषी को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!