गोपालगंज में धूमधाम से मनाया गया आजादी का जश्न, शान से फहराया गया तिंरगा

15 अगस्त 1947 को भारत के 32 करोड़ लोगों ने आजादी की सांस ली थी, दशकों की दासता के बाद। आज 2017 में हम आजादी की 70वीं सालग‍िरह मना रहे है। पुरे देश के साथ साथ गोपालगंज में भी स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। गोपालगंज में इस अवसर मुख्य समारोह का आयोजन किया गया।

गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में गोपालगंज डीएम राहुल कुमार ने सुबह 09.00 बजे झंडोत्तोलन किया और राष्ट्र ध्वज को सलामी दी। इस अवसर पर संयुक्त रुप से डीएम राहुल कुमार, एसपी रविरंजन कुमार, एमपी जनकराम ने परेड की सलामी दी। उसके बाद स्कूली बच्चों ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

मिंज स्टेडियम में मौजूद लोगों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का पूरा लुफ्त लिया। इससे पहले खुली जीप में सवार होकर डीएम एवं एसपी ने परेड का निरीक्षण किया।

झंडोत्तोलन के बाद डीएम राहुल कुमार ने मिंज स्टेडियम में अभिभाषण दिया. उन्होंने पिछले एक साल में अपने द्वारा किये गए कार्यो को लोगो से अवगत कराया।

मिंज स्टेडियम में झंडोत्तोलन के बाद गोपालगंज समाहरणालय परिसर में डीएम राहुल कुमार ने तिरंगा लहराया। इस अवसर पर डीएम और एसपी ने खुले आसमान में कबूतर एवं गुब्बारे उड़ा कर शान्ति का शंदेश दिया।

अनुमंडल कार्यालय पर एसडीएम शैलेश कुमार दास ने झंडोत्तोलन किया. यहां डीएम, एसपी रवि रंजन कुमार समेत समाहरणालय के सभी अधिकारी मौजूद रहें। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय पर एसडीपीओ मनोज कुमार ने तिरंगे का ध्वजारोहण किया एवं नगर थाना में इंस्पेक्टर निगम कुमार वर्मा ने झंडोत्तोलन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!