गोपालगंज

गोपालगंज के थावे में बरसात का पानी दरवाज़े पर गिरने से हुआ विवाद, 60 वर्षीय वृद्ध की हुई मौत

गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के भुसाव डेरापर गाँव में बरसात के पानी बहने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई। जिसमे 60 वर्षीय वृद्ध बुरी तरह घायल हो गए। घायल वृद्ध को ईलाज़ के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाने के क्रम में घायल वृद्ध की मौत हो गई।

गौरतलब है कि जिला के थावे थाना क्षेत्र के भुसाव डेरापर गाँव निवासी 60 वर्षीय सोहारन माँझी पिता-स्व-हरिहर माँझी के द्वार से बारीश के पानी उनके पड़ोसी रामअशीष माँझी के द्वार के तरफ जा रहा था। इसको लेकर रामअशीष माँझी ने सोहारन माँझी के भाई बनारसी माँझी से शिकायत किया। जिसपे बनारसी माँझी ने रामअशीष माँझी को कहा कि बारीश का ही तो पानी है। पानी बह कर ख़त्म हो जाएगा तो नही बहेगा। इस बात को लेकर रामअशिष माँझी ने पहले तो गाली गलौज किए फिर मारपीट करने लगे। इतने में सोहरान माँझी गाँव के दुकान से मच्छर भगाने वाला अगरबत्ती खरीदकर ला रहे थे। तभी देखा की रामअशीष माँझी, रानू माँझी उनके भाई बनारसी माँझी के साथ मारपीट कर रहे थे। बीच बचाव करने गए सोहारन माँझी को रानू माँझी ने कुल्हाड़ी से सर पर मार दिया, जिससे वह वही गिर कर घायल हो गए।
घायल अवस्था में घर वालो उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा ईलाज़ करने के बाद हालात की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर ने गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में उत्तर प्रदेश के ज़िला कुशीनगर के सलेमगढ़ के आसपास मौत हो गई।

मृत सोहारन माँझी के भाई बनारसी माँझी के दिए गए बयान के आधार पर रामअशीष माँझी,रानू माँझी, रामु माँझी, अनवतिया देवी पर प्राथिमिकी दर्ज़ कर थावे थाना जाँच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!