गोपालगंज में पीतल को सोना बताकर ठगने वाले ठग को महिला ने धर दबोचा, लोगों ने जमकर की घुनाइ

पीतल को सोना बनाकर ठगी करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को ठगी के शिकार महिला ने स्थानीय लोगों के सहयोग से धर दबोचा। पकड़े गये ठग को लोगों ने जमकर धुनाई किया। पीटाई से बेहोश पड़े ठग को नगर पुलिस को लोगों ने सौप दिया।

गोपालगंज के जादोपुर रोड स्थिति सेन्ट्रल बैंक से पैसा निकालने आई ठगी के शिकार नगर थाना के कररिया नवका टोला गांव की गुडडी देवी ने 15 दिन पहले पीतल को सोना बताकर 10 हजार रूपये ठगी करने वाले ठग को बैंक में बैठे देखी। ठग और उसके अन्य तीन साथियों ने गुडडी देवी को देखकर बैंक से निकलकर भागने का प्रयास करने लगे। ठगी के शिकार महिला गुडडी देवी ने जोर जोर से शोर मचाने लगी और दौड़कर एक ठग को पकड़ लिया। फिर क्या था आसपास के लोगों ने जमकर पीटाई की और अधमरा देखकर उसे पुलिस के हवालें कर दिया गया।

यूपी के बलिया थाना के बलिया गांव के जयराम चौहान, भोला मिया, छेदी कमकर और बबलू गोड़ मिलकर भोले भाले लोगों को पीतर को सोना बताकर ठगने का काम करते थे। 15 दिन पहले गुडडी देवी सेन्ट्रल बैंक से 15 हजार रूपये निकाली और ये चारों ने मिलकर बैंक के किनारे चुना गल्ली में ले जाकर सोना का लालच देकर 10 हजार रूपये की ठगी कर लिया था। फिर आज चारों आरोपियों ने ठगने के नियत से बैंक के अंदर बैठा हुआ था। जब उक्त महिला ने बैंक में पैसा निकालने के लिए गई तो बैठे ठग को देख शोर मचाने लगी, जिसपर लोगों ने पकड़ कर पीटाई कर दी। उसके तीन साथी भाग गये जबकि जयराम चौहान पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!