गोपालगंज

गोपालगंज एसपी ने भाजपा नेता कृष्णा शाही हत्या का किया खुलासा “अवैध सम्बन्ध था हत्या का कारण”

गोपालगंज के भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या के मामले में एसपी रविरंजन कुमार ने बड़ा खुलासा किया है. इस हत्या केस को गोपालगंज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा किया है. आज सुबह एसपी रविरंजन कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि अवैध संबंध के कारण कृष्णा शाही की हत्या की गयी है.

एसपी रविरंजन कुमार ने बताया कि आदित्य राय की बहन के साथ भाजपा नेता कृष्णा साही का अवैध संबंध था. जिसकी जानकारी आदित्य राय को 15 से 20 दिन पहले हुई थी. बीते मंगलवार को आदित्य राय के दादाजी का श्राद्ध था और उस श्राद्ध में कृष्णा शाही आए हुए थे. उसी क्रम में कृष्णा शाही ने आदित्य राय की बहन से मोबाइल से बातचीत कर रहे थे और यह पर्दा के पीछे से यह सब कुछ सुन रहा था. बात के सिलसिले में कृष्णा शाही ने आदित्य राय के बहन को वापस जाने तथा रात में 11:00 से 12:00 बजे पुनः आने की बात की है. यह बात सुनकर आदित्य राय अपनी बहन की इज्जत तथा गांव समाज के प्रतिष्ठा का हनन होने को देखते हुए कृष्णा शाही के हत्या करने की बात सोचे और इसी सोच को लेकर आदित्य राय बड़कागांव स्थित खाद बीज की दुकान से कीटनाशक दवा खरीद के ले आया. आदित्य राय अपने घर में था और कृष्णा शाही के आने का इंतजार करने लगा. करीबन रात्रि के 12:00 बजे के आसपास कृष्णा शाही आदित्य राय के घर के पीछे का दरवाजा खटखटाएं तो आदित्य राय दरवाजा जाकर खोलें तो कृष्णा सही बोले कि यशवंतवा में झगड़ा हुआ है पुलिस द्वारा छापेमारी किया जाएगा इसलिए भागकर यहां आए हैं. इसके बाद आदित्य राय ने अपने घर में कृष्णा शाही को बैठाया और पानी शरबत और खाने के लिए पूछा. कृष्णा शाही खाना खिलाने के लिए बोले. आदित्य राय कृष्णा शाही के लिए घर में खाना लाने गए और खाना लाते समय खाने की सब्जी में कीटनाशक दवा की गोली को मसलकर मिला दिया. इसके बाद कृष्णा शाही खाना खाए और खाना खाने के बाद उन्हें बेचैनी होने लगा. तो घर से बाहर निकल कर भागने लगे. भागने पर आदित्य राय भी उनके पीछे पीछे जाने लगा. भागने के क्रम में आदित्य राय के घर से थोड़ी दूर पर अवस्थित कुआं में कृष्णा शाही गिर गए. आदित्य राय कृष्णा शाही के कुएं में गिरते देख कर अपने घर वापस आकर सो गए. सुबह में कृष्णा शाही की खोजबीन किया जाने लगा तो आदित्य राय भी उसी झुंड में कृष्णा शाही को खोजबीन करने लगे जिससे किसी को शक ना हो. कृष्णा शाही को खोजबीन के क्रम में आदित्य राय के घर के बगल में अवस्थित कुआं से शव बरामद हुआ.

एसपी रविरंजन कुमार ने कहना है कि मृतक के भाई के बयान पर कुल 5 लोगों को नामजद किया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर उस मामले की भी जांच की जा रही है. बहरहाल, आदित्य राय की स्वीकारोक्ति बयान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि हत्या के बाद मृतक बीजेपी नेता कृष्णा शाही के भाई उमेश शाही ने अपनी भाई की हत्या के लिए जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय समेत उनके भाई सतीश पाण्डेय और भतीजे मुकेश पाण्डेय के ऊपर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!