उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में गैंगरेप पीड़िता को नहीं मिला इंसाफ तो नाबालिग ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसका ताजा मामला यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृहनगर इलाहाबाद से सामने आया है जहां पर गैंगरेप की शिकार एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पीड़ित छात्रा की मौत ने जिला महकमे में भूचाल ला दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला इलाहाबाद के फूलपुर थाना क्षेत्र के बुढ़िया का इनारा इलाके का बताया जा रहा है। आरोप है कि पीड़ित लड़की पुलिस के रवैये से बेहद दुखी थी और इंसाफ न मिलने की वजह से अपने साथ हुई हैवानियत के चौथे दिन जहर खाकर आत्महत्या कर ली। ख़बरों के मुताबिक, पीड़िता के पिता यहां रामप्रसाद केसरवानी चाय समोसे की दुकान चलाते हैं।

रामप्रसाद ने बताया कि एक हफ्ते पहले मोबाइल की दुकान चलाने वाले बेटी को घर से रात के समय उठा ले गए थे, जब उनकी आंख खुली तो बेटी नहीं थी। बेटी की तलाश की तो मोबाइल की दुकान से उसकी चीख सुनी, इसकी सूचना पुलिस को दी। रामप्रसाद ने बताया कि तब पुलिस ने आकर बेटी को आजाद कराया, पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया था। लेकिन उनमें से एक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!