गोपालगंज

गोपालगंज नगर थाना के दरोगा ने हिंदी अखबार के पत्रकार के साथ किया अभद्रता, छीना कैमरा

गोपालगंज शहर के काली स्थान रोड़ में मंगलवार को छापेमारी के दौरान कवरेज करने गये पत्रकार के साथ पुलिस ने अभद्रता की. नगर थाना के एएसआइ सुबोध कुमार सिंह ने दैनिक हिंदी अखबार राष्ट्रीय सहारा के पत्रकार जफर असद के साथ अभद्रता की. पुलिस अधिकारी ने पहले आइडी देखी, फिर गाली-गलौज करते हुए कैमरे को छीन ली. इतना ही नहीं, अभद्रता का विरोध करने पर झूठे आपराधिक मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दी.

पत्रकार संगठन ने नगर थाना इंस्पेक्टर निगम कुमार वर्मा को घटना की पूरी जानकारी दी. लेकिन, इंस्पेक्टर ने मामले में ठोस कदम नहीं उठाया जिसके बाद पत्रकार संगठन डीएम राहुल कुमार और पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार से मिला. डीएम ने पीड़ित पत्रकार से घटना की पूरी जानकारी ली. डीएम के कहने पर पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों द्वारा पुलिस अधिकारी के अभद्रता की बनायी गयी वीडियो भी देखी. इसके बाद उन्होंने मामले की जांच कर 24 घंटे में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

आप को बता दे की पुलिस द्वारा पत्रकार के साथ अभद्रता का ये कोई पहला मामला नहीं है. अभी कुछ दिन पहले ही कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर कॉलेज में आक्रोशित छात्रों द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जा रहा था उसी के कवरेज के दौरान जन टीवी के पत्रकार शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को रैफ के जवानों ने बुरी तरह लाठी से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!