बिहार के बेतिया में चूड़ा मिल कारोबारी को लूट के बाद मारी गोली, हुई मौत

चनपटिया के चूड़ा मिल कारोबारी रामजी प्रसाद के भाई भरथ जी प्रसाद की लूट के बाद गोली मार हत्या कर दी गयी है. जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम अपराधियों ने इस घटना को अंंजाम दिया है. घटना उस वक्त हुई है, जब भरथजी प्रसाद सिकटा से वापस चनपटिया आ रहे थे. गोली उनके गर्दन में मारी गयी. अपराधियों ने बाइक पर सवार भरथ जी प्रसाद के साथ बाइक पर मौजूद मिल कर्मी मोहित को भी मारने की कोशिश की. हालांकि, वह भागने में सफल रहे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया एमजेके हॉस्पिटल भेज दिया . चनपटिया विधायक प्रकाश राय मौके पर पहुंच मामले का जायजा लिया और पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की बात कही. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार, चनपटिया बाजार के वार्ड नंबर तीन निवासी उत्तम चंद प्रसाद के पुत्र रामजी प्रसाद चूड़ा मिल के कारोबारी हैं. इनके भाई भरथ जी प्रसाद(35) भी मिल में कार्य में सहयोग करते हैं. रविवार को भरथ जी प्रसाद अपनी बाइक से इनरवा थाना क्षेत्र के भंगहा में लहना वसूलने गये थे. बाइक पर मिल कर्मी चनपटिया निवासी मोहित कुमार भी सवार था. देर शाम सात बजे के करीब वह वापस बाइक से चनपटिया आ रहे थे. रास्ते में बलथर थाना के माझरपुल के समीप दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने इनकी बाइक ओवरटेक करते हुए रोक लिया और बाइक से उतरते ही कनपटी पर पिस्टल सटा दी.

बताया जा रहा है कि लहना वसूलने की रकम लूटने के बाद अपराधी भागना चाहे. तभी भरथ जी प्रसाद ने इसका विरोध किया और लूटेरों से हाथापाई और शोर मचाना शुरू कर दी. शोर की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों को आता देख लूटेरों ने पिस्टल से भरथ जी प्रसाद की गरदन में गोली मार दी. जबकि मोहित वहां से भाग गये. गोली लगते ही भरथ जी प्रसाद लहुलूहान होकर गिर पड़े और अपराधी वहां से भागने में सफल रहे. सूचना मिलते ही बलथर और सिकटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर बेतिया अस्पताल लाया है. लूट की रकम को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!