उत्तर प्रदेश

यूपी हुई फिर शर्मसार, योगी सरकार की नाक के नीचे KGMU अस्पताल में महिला से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़िता की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में कार्यरत दो कर्मचारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में हरदोई की एक महिला इलाज कराने आई थी। इसी दौरान मेडिकल कॉलेज में कार्यरत लिफ्टमैन विनय, संतोष और शिवकुमार ने खाना दिलाने के बहाने महिला को बंधक बना लिया है। इसके बाद मेडिकल कॉलेज कैंपस में ही वारदात को अंजाम दिया गया है। उनके चंगुल से छूटकर महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई है।

पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति का इलाज कराने केजीएमयू आई हुई है। बुधवार की रात खाना दिलाने के नाम पर शिवकुमार उसको अपने कमरे में ले गया। वहां पहले से ही संतोष और विनय मौजूद थे। तीनों ने मिलकर उसको बंधक बना लिया और महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार आने के बाद भी जुर्म तेजी से बढ़ रहा है। आंकड़ों के मुताबिक 16 मार्च 2017 से 30 अप्रैल 2017 तक के बीच योगी राज में जुर्म कम होने की बजाए करीब 29 फीसदी बढ़ गया है। रेप के मामलों में तो 37 फीसदी का इजाफा हो गया है। डकैती में 74 फीसदी इजाफा हुआ है। बढ़ते जुर्म सरकार के लिए चिंता का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!