गोपालगंज

गोपालगंज के उचकागांव प्रखंड के जीविका में तैनात लेखापाल पर अप्राकृतिक यौनाचार का लगा आरोप

गोपालगंज जिला के उचकागांव प्रखंड के जीविका में तैनात लेखापाल ने तीसरे क्लास में पढ़ रहे 10 वर्षीय बच्चे को टाफी देने के बहाने अपने डेरा में बुलाकर अप्राकृतिक यौनाचार किया। बच्चे के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौप दिया।

बताया जाता है की गोपालगंज जिला के उचकागांव थाना के बिरवट गांव के रामप्रीत साह का जगरन्नाथा बाजार में कपड़े की दुकान है जहां उनके 10 वर्षीय पूत्र आदित्य राज रहकर पढ़ाई करता है। रामप्रीत साह ने प्रखंड में ही जीविका में लेखापाल के पद पर तैनात मुजफ्फरपुर निवासी 23 वर्षीय अहमद रज़ा पर आरोप लगाया है की गुरूवार को आठ बजे के करीब दुकान पर बैठा आदित्य राज को टाफी देने के बहाने अहमद अपने रूम में बुलाया और उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया। बच्चे के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने अहमद को दबोच लिया और उचकागांव पुलिस को सौप दिया।

वहीं दूसरी तरफ़ आरोपी अहमद रज़ा का कहना है की उसके उपर लगाया गया इलज़ाम बिलकुल बे बुनियाद है। अहमद का कहना है की उससे किसी दुसरे बात का बदला लेने की नियत से उसपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। अहमद रज़ा उचकागांव प्रखंड में 1 दिसम्बर 2016 से कार्यरत है इससे पहले वो मांझागढ़ ब्लाक में कार्यरत थे। अहमद रज़ा एमबीए फाइनल इयर का छात्र है।

फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने आदित्य राज के पिता रामप्रीत साह द्वारा कराए गए प्राथमिकी के आधार पर अहमद रज़ा को हिरासत में ले लिया है और दोनों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!