बिहार

भाजपा विरोधी नहीं बल्कि ‘बेनामी संपत्ति बचाओ रैली’ करेंगे लालू – सुशील मोदी

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद ने 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में भाजपा विरोधी रैली करने का ऐलान किया है. कुछ दिनों पहले लालू के दिल्ली और गुडग़ांव में 22 जगहों पर आयकर विभाग के छापे पडऩे के बाद लालू ने भाजपा के विरोध में यह रैली करने का ऐलान किया है.

लालू के इसी प्रस्तावित रैली पर हमला बोलते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू 27 अगस्त को भाजपा विरोधी रैली नहीं बल्कि ‘बेनामी संपत्ति बचाओ रैली’ करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस रैली के जरिए लालू चारा घोटाला और अपने रेल मंत्री काल में अर्जित अकूत बेनामी संपत्ति को बचाना चाहते हैं. मोदी ने कहा कि सत्ता हमेशा लालू के लिए गरीबों का कल्याण नहीं बल्की लूट का लाइसेंस बन कर रही है.

सीएम नीतीश पर भी साधा निशाना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार से बेनामी संपत्ति के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग तो उठाई थी मगर लालू की हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति उजागर होने के बाद उनकी बोलती बंद हो गई है. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश आरजेडी सुप्रीमो के इस रैली में शामिल होते हैं तो इसका मतलब यह होगा कि बेनामी संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की उनकी मांग ढकोसला थी और अब वह भ्रष्टाचारियों के समर्थन में खड़े हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!