बजरंग दल की गुंडागर्दी, दो युवक को सिर्फ इसलिए अर्धनग्न करके पीटा क्योंकि वह महिला मित्र से मिलने आए थे

मुजफ्फरनगर में सरेआम बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर से दबंगई दिखाई है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुंजागर्दी की हदें तब पार कर दी जब फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंचे दो नवयुवकों पर बजरंग दल के दर्जन भर से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने कानून अपने हाथ में ले लिया है और दोनों नवयुवकों पर टूट पड़े। कोई बेल्ट से तो कोई लात घूंसों से दोनों युवकों की पिटाई कर रहा था। हद तो तब हो गई जब बजरंग दल के इन बाहुबली कार्यकर्ताओं ने दोनों युवकों की पेंट और कमीज जबरन निकाल डाली। युवकों को सरेआम अर्धनग्न कर अपनी दबंगई दिखाते रहे जब तक दोनों युवक लहुलुहान नहीं हो गए। हंगामे की सुचना मिलने पर पुलिस दोनों युवकों को थाने ले गई।

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली का क्षेत्र का हैय़ जब दो नवयुवक फेसबुक महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे। तभी दर्जनों बजरंग दल कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और युवकों को सरेआम दौड़ा दौड़ा कर बेरहमी से पीटने लगे। कार्यकर्ता यहीं नहीं रुके बल्कि दोनों के कपड़े तक उतार दिए गए और दोनों युवकों को नंगा कर बेल्ट से और लात घूसों से घंटों तक जमकर पिटाई की। दोनों युवक रेहम की भीख मांगते रहे दोनों का कसूर बस इतना था कि यह अपनी महिला मित्र से मिलने के लिए आए थे। बस फिर क्या था हिंदू समाज की दुहाई देने वाले बजरंग दल के बेलगाम हो चुके यह गुंडे दोनों युवक पर टूट पड़े और इनको तब तक पीटते रहे जब तक वह लहु लुहान नहीं हो गए।

घटना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक को थाने ले गई पुलिस ने भी इस मामले की खानापुर्ती करते हुए 151 धारा में पिटाई का शिकार दोनों युवक और पीटने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!