गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट में दो भाईयो ने ज़मीनी विवाद में बहाया एक दुसरे का खून

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के अमवा विजयपुर में दो भाइयों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर आज खून खराबा हुआ. एक भाई ने दुसरे भाई पर चाकू से गर्दन एवं सीने पर हमला कर दिया जिसमें स्थिति नाज़ुक बन गयी. घायल अवस्था में तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ डोक्टारो ने तुरंत गोरखपुर रेफर कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है की कुचायकोट थाना क्षेत्र के अमवा विजयपुर गांव निवासी 57 वर्षीय असदुल्लाह सिदिकी अपने जमीन पर कब्जवारी को लेकर गए हुए थे. लेकिन दूसरे भाई ने जमीन को कब्जा नहीं करने को लेकर मना किया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर डंडा से एक दुसरे पर दोनों पक्षों ने हमला किया. इसी दौरान असदुल्लाह सिदिकी के तरफ़ से किसी ने चाकू से इनके भाई नसरुल्लाह सिद्दीकी पर चाकू से हमला कर दिया. हमला के फलस्वरूप नसरुल्लाह के गर्दन एवं सीने पर चाकू से गहरी चोट आ गयी. आनन-फानन में नसरुल्लाह को सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती करवाया गया जहाँ डोक्टारो ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के तुरंत बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

वही दुसरे पक्ष के असदुल्लाह सिदिकी ने भी अपना इलाज सदर अस्पताल में कराया एवं साथ ही साथ चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज करवया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज मामले के छान-बिन में जुट गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!