देश

दिल्ली फिर हुई हैवानियत की शिकार, नाबालिक लड़की से 60 साल के बुजुर्ग ने किया बलातकार

दिल्ली के पालम इलाके में 8वीं क्लास की नाबालिक छात्रा के साथ बुजुर्ग द्वारा रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि किताब लेने आई नाबालिक छात्रा के साथ स्टेशनरी शॉप चलाने वाले 60 साल के बुजुर्ग ने रेप किया और फिर बाद में फरार हो गया है। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में स्टेशनरी की दुकान चलाने वाले एक बुजुर्ग पर 14 साल की नाबालिक के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित लड़की स्टेशनरी शॉप किताब खरीदने गई थी। उसी समय बुजुर्ग दुकानदार ने उसे जबरन दुकान में खींच कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़ित बच्ची ने जैसे ही इस वारदात के बारे में घरवालों को बताया उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत थाने में दी थी। शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस कार्रवाई ना करके मामले को रफा दफा करने में लगी है। इसके बाद लोगों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया है। फिलहाल घटना के 10 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले राजधानी के फर्श बाजार इलाके में एक मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ 60 वर्षीय बुजुर्ग ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। परिजनों को जब बुजुर्ग की हरकत के बारे में पता चला तो थाने में शिकायत कर दी। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!