गोपालगंज : पति के दूसरे निकाह में अडचन बन रही पत्नी को जिन्दा जलाने की कोशिश

अपराधी तो अपराध कर ही रहे है पर हम आप जैसे लोग भी दिन प्रतिदिन अपने हवस के लालच में अपराध करते जा रहे है । ऐसी ही एक घटना बैकुण्ठपुर थाना के साफियाबाद गाओं में देखने को मिली। एक पति अपनी दुसरी शादी रचाने के लिए इतना आतुर हो गया की अपनी पहली पत्नी के विरोध करने पर वह उसे जिन्दा जलाकर मारने का भी प्रयास कर दिया । लेकिन महिला जैसे तैसे बचने में सफल रही ।

घटना के बारे में पता चला है की बैकुण्ठपुर के सफियाबाद गांव निवासी बाबूदीन मियां की बेगम कसीदन खातून इनकी दुसरी निकाह का विरोध कर रही थी । उसने इसके खिलाफ कोर्ट में केस भी दर्ज करवा दिया था । इस बात से परेशान होकर उसकर पति ने उसे जिन्दा जलाने की कोशिश कर दी जिससे वो बुरी तरीके से झुलस गयी। पर कसीदन जैसे तैसे थाने पहुंचकर अपनी जान बचाने में सफल रही ।

मामले में कसीदन ने पुलिस को बयान दिया हैं कि मुकदमे से परेशान होकर उसके पति बाबुद्दीन मियां ने मोमिन मियां,जैबुन नेशा व रेशमाँ बेगम के साथ मिलकर किरासन तेल छिंटकर मुझे जिन्दा जलने की कोशिश की है ताकि मैं मर जाऊ और वो अपना दुसरा निकाह कर सके ।कसीदन ने इन चारो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!