गोपालगंज

गोपालगंज के जनता सिनेमा के पास बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के जनता सिनेमा रोड में सुबह के करीब 8 बजे एक बेकाबू बोलेरो ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे वो वही गिर गया और बुरी तरीके से जख्मी हो गया .मौके पर मौजूद लोगो ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसका इलाज चल रहा है . जहाँ उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है .युवक जादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गाँव के निवासी मिथिलेश सिंह का पुत्र सुमित सिंह बताया जा रहा है .

बताया जाता है की युवक अपने बाइक से जनता सिनेमा रोड से जैसे ही गुजर रहा था की एक बेकाबू बोलरों ने उसे पीछे से टक्कर मार दिया जिससे वह दूर जा गिरा और बुरी तरीके से घायल हो गया . घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग ने तुरंत उसको उठा कर सदर अस्पताल में पहुँचाया और उस बोलेरो व ड्राईवर को पकड़ लिया . पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली वह मौके पर पहुंचकर स्थिति को सँभालने में जुट गयी .युवक की स्थिति को गम्भीर देखते हुए बोलेरो ड्राईवर व बोलेरो को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें नगर थाने लेकर आ गयी .

घटना की सुचना उसके परिजनों को जब मिली तो वो तुरंत सदर अस्पताल पहुंचे और अपने बेटे को इस तरह घायल देख कर उन्हें तो जैसे सांप ही सूंघ गया था कुछ देर के लिए उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था की वो अब क्या करे . वही उस युवक की माँ का रो रो कर बुरा हाल बना है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!