उत्तर प्रदेशदेश

योगी अगर सीएम ना बनते तो पाकिस्तान बन जाता यूपी – साध्वी प्राची

अपने उग्र बयानों के जरिए हमेशा एक नए विवाद को जन्म देने वाली वीएसपी नेता साध्वी प्राची ने यूपी का सीएम आदित्यनाथ को बनाए जाने पर खुशी जाहिर की है। साध्वी ने लेकिन अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक बार फिर विवादित बयान देकर प्रदेश के माहौल को गर्म करने की कोशिश की है। साध्वी कहा कहना है कि अगर योगी आदित्यनाथ आदित्यनाथ यूपी के सीएम ना बनते तो उत्तर प्रदेश पाकिस्तान बन जाता ।

योगी सरकार द्वारा एक के बाद एक लिए जा रहे ताबड़तोड़ फैसलों की तारीफ करते हुए साध्वी ने कहा कि सपा की रातों की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार जिस तरह से पूर्व सरकार के कामों की जांच कर रही है उससे जल्द ही सच्चाई जनता के सामने आएगी। साध्वी के मुताबिक योगी का यूपी का सीएम बनना हिंदूओं की बड़ी जीत है और काफी समय बाद प्रदेश की जनता में खुशी का संचार हुआ है।

साध्वी ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि वो प्रदेश में जल्द ही शराब पर बैन लगा दे। आपको बता दें कि साध्वी अक्सर ऐसे विवादित बयान देती रहती हैं, इससे पहले उन्होंने योग पर ये बयान देते हुए विवाद खड़ा कर दिया था कि योग का विरोध करने वालों को देश छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!