गोपालगंज

गोपालगंज में 11 हजार वोल्ट की तार टूटने से 2 मजदूरो की हुई मौत, 3 घायल

बिजली विभाग के लापरवाही के कारण दो विजली मिस्त्री की मौत हो गयी वहीं तीन की गम्भीर हालत में सदर अस्पताल गोपालगंज में इलाज चल रहा है. घटना कुचायकोट थाना के खैरटिया गांव की है.

जिला में बिजली  के काम कर रही प्रसिद्ध टेक्नो कम्पनी में बिजली मिस्त्री का काम करने आय बिहार के बेतिया जिला के एक ही गांव के पाँच मजदुर जो कुचायकोट थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव में काम  कर रहे थे. काम करने के दौरान ही वहां से गुज़र रही 11 हजार बोल्ट की तार टूट कर गीर गयी जिसके चपेट में पांच मजदुर आ गए. जिसमे दिलदार मिया (22 साल) और कामील मिया (27 साल) की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी, जबकी साहेब हुसैन मिया, बुदन मियां, रामराज महतो गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल गोपालगंज में चल रहा है. ये सभी लोग बिहार के बेतिया जिला के थाना चेयनपटिया ग्राम खर्द पखरिया निवासी बताय जाते है.
बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जिला में आय दिन कोई ना कोई घटना होते रही है, लेकिन पता नहीं की किस कारण से विभाग के अधिकारी किसी का कुछ भी सुनने को तैयार नही है. कैमरे के सामने आने से इंकार करते हुए एक अधिकारी ने कहा की “आपको जो करना है करो हम लोगो का कोई भी कुछ नही बिगङ सकता, दो मर गए तो क्या हुआ दो चार और मर जाय तब भी कुछ नही होने वाला है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!