गोपालगंज

गोपालगंज में परीक्षा देने आई छात्राओं का दिन रहा ख़राब, 4 छात्राएं पहुंची अस्पताल

गोपालगंज में मैट्रिक के परीक्षा देने आई तीन छात्राओं को बेहोशी के हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत अभी भी खराब है जबकि बाकी छात्रा का स्थिति समान्य है।

गोपालगंज शहर के कमला राय कालेज में गणित विषय का परीक्षा देने आई जिला के मांझा थाना क्षेत्र के भटवलिया गाँव निवासी ज़हूर आलम की पुत्री जायदा खातून को पेपर मिलते ही वह बेहोश हो गई जिसे स्थानीय महिला पुलिस और परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

इसी प्रकार डीएवी इंटर कालेज में परीक्षा देने आई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर पकड़ी गाँव के निवासी दिनेश रावत की पुत्री रेखा कुमारी भी परीक्षा के बीच में ही बेहोश हो गई जिसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां इलाज चल रहा हैं।

जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के कपर्पुरा गाँव के निवासी गौरीशंकर बैठा की 16 वर्षीय पुत्री रोमा कुमारी भी एम उच्य विद्यालय में परीक्षा दे रही थी. परीक्षा के दौरान रोमा कुमारी को पेट में दर्द का एहसास हुवा. रोमा ने पानी माँगा, लेकिन उसे पानी नहीं दी गयी. उसी हालत में रोमा परीक्षा देती रही तभी अचानक वो चक्कर खा कर गिर गयी जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए सदर असपताल में भर्ती कराया गया.

वही दूसरी तरफ जिला के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शंकर पुर गाँव के निवासी निर्मल सिंह की पुत्री रानी कुमारी अपने परिजन के साथ मोटर साइकिल द्वारा परीक्षा देने एस एस बालिका उच्य विद्यालय में आ रही थी की अचानक भी एम् उच्य विद्यालय के करीब एक अज्ञात वाहन से टक्कर हो गयी जिससे छात्रा घायल हो गयी. घायल छात्रा को तुरंत सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद रानी कुमारी परीक्षा में शामिल हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!