छपरा

अपराधियो ने व्यवसाई पिता-पुत्र पे बरसाई गोलियां, पिता की मौत पुत्र की हालत गंभीर

छपरा : बिहार में एक बार पर फिर अपराधियो का मनोबल बढ़ता दिखा दिख रहा है और पुलिस प्रसाशन बौनी नजर आ रही है। जिस तरह से पूरे बिहार में एकबार फिर अपहरण हत्या और फिरौती का दुबारा से बोलबाला हो गया है ,ताजा मामला छपरा शहर के साहेबगंज बुटनबाड़ी मुहल्ले का है जहाँ अपराधियों ने बर्तन व्यवसायी पिता पुत्र को अपराधियों ने गोली मार दी, जिसमे बर्तन व्यवसाई भोला प्रसाद की मौत हो गई। घटना मंगलवार की देर रात की है । पुलिस इसकी जांच कर रही है । घायल पुत्र धीरज कुमार को गंभीर अवस्था में PMCH रेफर कर दिया गया है । घायल मृतक भोला प्रसाद बताया जाता है । नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है । घटना के कारणों का पता नहीं चला है ।

जमींन का विवाद भी आ रहा सामने
छपरा-इस मामले की जांच करने गई पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया हत्या का कारण जमीन का विवाद प्रतीत हो रहा है।आस- पास के लोगों ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोसी के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।जिसमें कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है।इस मामले की जांच करने के लिए देर रात घटना स्थल पर डीआईजी अजित कुमार राय और एएसपी मनीष कुमार पहुंचे।उन्होंने आस-पस के लोगों से इस संदर्भ में पूछताछ की।लोगों ने घटना के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया है।

घटना के सन्दर्भ में एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के बाद यह जानकारी मिली है कि पिता पुत्र दोनों ही बगल के बर्तन दुकान बंद कर लौट रहे थे कि बदमाशों ने रास्ते में गोली मार दी।पुलिस को जब सूचना मिली तो पहुंची और दोनों को अस्पताल ले आया।जहां पिता की मौत हो गई।पुत्र को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

बर्तन के व्यवसाय में बड़े व्यवसाई थे भोला प्रसाद ,घर से कुछ ही दूरी पर था दुकान
भोला प्रसाद जिसकी हत्या की गई है उसका दुकान बुटनबाड़ी मुहल्ले में ही है।घर से कुछ ही दूरी पर दुकान है।दोनों दुकान चलाते थे।रास्ते में लौटने के दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

घायल पुत्र की हालत गंभीर,बयान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा
पुलिस के आधिकारीयो बताया कि इस मामले में हत्या का कारण घायल के बयान लेने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।जानकारी के अनुसार घायल पुत्र धीरज कुमार की हालत काफी गंभीर बतायी जाती है।उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!