देश

अजब प्रेम की गज़ब कहानी, 500 रु नही दिए तो गर्लफ्रेंड ने काट डाला आशिक का प्राइवेट पार्ट

कहते है कि प्यार करने वाले प्रेमियों को दुनिया की कोई भी ताकत अलग नही कर सकती है लेकिन, अपने वो कहावत तो सुनी होगी कि आज के दौर में पैसा हो सब कुछ होता है। हम जो घटना आपको बता रहे है इसमें भी ऐसा ही हुआ। यह मामला है रांची जिले का जहां महज 500 रुपए को लेकर साथ जीने मारने की कसमें खाने वाले प्रेमी -प्रेमिका के बीच ऐसा कुछ हुआ जिसे जानकार आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे।

जानाकरी के मुताबिक रांची जिले के मन्हा की रहने वाली नर्सिंग प्रथम वर्ष की स्टूडेंट जो की बेंगलुरु में रहकर अपनी पढाई कर रही थी। करीब 2 साल पहले उसकी दोस्ती लोहरदगा जिले के भंडरा थाना अन्तर्गत भंवरो गांव के एक लड़के से हुई। दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और दोस्ती मोहब्बत में तब्दील हो गई। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाई लेकिन अचानक एक दिन ऐसा कुछ हुआ कि महज 500 रुपए के लिए प्रेमिका ने प्रेमी के गुप्तांग पर ब्लेड से हमला कर दिया। हमला करने के बाद प्रेमिका ने भी जहर खा लिया जिससे उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना के बाद सदर थाना पुलिस ने घायल प्रेमी को हिरासत में ले लिया जिसका इलाज चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को मृतक प्रेमिका और घायल प्रेमी मिले थे जिस दौरान उनके बीच 500 रुपए को लेकर विवाद हुआ। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि लड़की ने उसके प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया और खुद ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!