हमारे बारे में

आवाज़ टाइम्स की शुरुआत 2015 में कुछ बहुत ही योग्य और अनुभवी पत्रकारों द्वारा किया गया है। आवाज़ टाइम्स ने अपनी शुरुआत फेसबुक पेज का माद्यम से की थी जिसके सफलता के बाद अपनी हिन्दी न्यूज़ पोर्टल awaaztimes.com का शुरुआत किया।

आवाज़ टाइम्स पोर्टल उन तमाम लोगो को जोड़ने का एक प्रयास है जो गोपालगंज या बिहार से दूर है। आज ज़्यादा तर लोग बिहार से बाहर रहते है कोई देश के भीतर ही दूसरे राज्यो में तो कोई विदेशो में अपनी प्रतिभा से बिहार का नाम रौशन कर रहा है। हमारी प्रयास है इस पोर्टल के माध्यम से लोग दूर रह कर भी खबर आसानी से पा सके और हर पल अपनी मिटटी से जुड़े रहे।

आवाज़ टाइम्स का मुख्य उद्देश्य लोगों की आवाज़ को लोगों तक पहुँचाना है। हमारा प्रयास है की हम लोगों की आवाज़ को सुने और उनकी आवाज़ को उन लोगों तक पहुचाएं जो उनकी आवाज़ को सुन सकें। आवाज़ टाइम्स एक माध्यम है आपके और उन लोगों के बीच जिन तक आप अपनी बात को पहुँचाना चाहते हैं।

आवाज़ टाइम्स आप को बहुत सारे क्षेत्रों की ख़बर आप तक पहुंचता है जैसे की देश दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, क़ारोबार, शिक्षा और तकनीक। हमारी वेबसाइट का एक विशेष भाग ब्लॉग भी है जो हमारे अति विशिष्ट और अनुभवी पत्रकारों एवं लेखकों द्वारा चलाया जाता है। इस भाग का मुख्य उद्देश्य भारत और दुनिया के मुख्य मुद्दों पर प्रकाश डालना है।

हमारे पास बहुत ही अनुभवी और विशिष्ट पत्रकारों और लेखकों की टीम है जो की आवाज़ टाइम्स न्यूज़ पोर्टल  के लिए उच्च कोटि के लेख प्रदान करती है।

error: Content is protected By Awaaz Times !!