एक बार फ़िर से फिल्म में देखि जा सकती है शाहरुख और प्रियंका की जोड़ी

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा 2011 में आई फिल्म ‘डॉन 2’ के बाद फिर से बिग स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं और अब ये जोड़ी अगले साल फिर एक बार साथ दिखेगी.

दरअसल, फिल्म बाजीराव-मस्तानी के निर्देशक संजय लीला भंसाली मशहूर शायर साहिर लुधियानवी पर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्म में साहिर के रोल के लिए इरफान खान, फवाद खान सहित कई अभिनेताओं के नाम सामने आ रहे थे, लेकिन सूत्रों की मानें, तो संजय ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुपरस्टार शाहरुख के हाथ में थमा दी है.

जी हां, यानी इस फिल्म में शाहरुख खान शायर साहिर लुधियानवी का किरदार निभा रहे हैं. खबरें ये भी हैं कि शाहरुख इन दिनों साहिर की गज़लें -नज्में तथा उनकी जिन्दगी के बारे में खूब पढ़ रहे हैं. हालांकि, शाहरुख ने अभी तक ये फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन शाहरुख के नजदीकी सूत्रों के अनुसार शाहरुख जल्द ही निर्देशक के साथ आगे के प्लान पर डिस्कस करने के लिए मुलाकात करने वाले हैं. यानी, ये तो पक्का है कि शाहरुख ही इस फिल्म के हीरो हो सकते हैं.

खबर ये भी है कि फिल्ममेकर ‘गुस्ताखियां’ में शाहरुख के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहते हैं. जैसा कि प्रियंका भी एक छोटे ब्रेक पर इंडिया वापस आई हुईं हैं और हाल ही में उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान दो बॉलीवुड फ़िल्में साइन करने की बात कही थी. आपको बता दें कि प्रियंका ने इस दौरान संजय लीला भंसाली से गुस्ताखियां को लेकर एक ख़ास मुलाकात की थी.

अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका की एक फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुस्ताखियां’ होगी, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. जी हां, जहां दर्शक शाहरुख और प्रियंका को लंबे समय बाद साथ देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं संजय रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशन में बिजी हैं. इस फिल्म के बाद वह ‘गुस्ताखियां’ पर काम करना शुरू करेंगे. ये फिल्म शायर साहिर लुधियानवी और शायरा व उपन्यास लेखिका अमृता प्रीतम की प्रेम-कहानी पर आधारित होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!