पीएम मोदी के मज़ाक उड़ाने पर राहुल गांधी का पलटवार, कहा, लोग बोलते हैं नरेंद्र मोदी झूठ बोलता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राहुल गांधी का मज़ाक उड़ाए जाने के कुछ घंटो बाद ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के बहराइच में हुई रैली में मोदी को नोटबंदी पर घेरा।

उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, “कल, मैंने प्रधानमंत्री से भ्रष्टाचार पर 2-3 सवाल पूछे थे। लेकिन प्रधानमंत्री ने मेरे सवालों का मज़ाक उड़ाया। आप मेरा जितना मज़ाक उड़ाना चाहते हो उड़ाओ पर देश के युवाओं के सवालों के जवाब दो। सवाल मैंने नहीं देश की जनता ने पूछे थे। पीएम बताएं भ्रष्टाचार किया या नहीं?

राहुल ने कहा, मोदी कहते हैं को बैंकों की लाइन में चोर लगे हैं। उन्होंने कहा क‌ि बैंकों की लाइन में चोर नहीं ईमानदार लोग लगे हैं। बहुत सारे लोग कहते हैं मोदी झूठ बोलता है।

उन्होंने कहा, बहुत सारे लोगों ने मुझसे मीटिंग में कहा कि मोदी जी झूठ बोलते हैं। 2014 के चुनाव में पीएम मोदी ने 15 लाख देने का वादा किया था लेकिन उन्हे अब तक कुछ नहीं मिला।

भाषण के दौरान राहुल गांधी ने अजान की वजह से बीच में भाषण रोका।

राहुल ने कहा, “मैं एक मां से मिला जो अपने बीमार बच्चे को अस्पताल ले गई थी। लेकिन अस्पताल ने उसे ये कहकर एडमिट करने से मना कर दिया कि मोदी जी ने पुराने नोट बंद कर दिए हैं। मां अपने बच्चे को घर ले गई और बच्चे की मौत हो गई मोदी जी बताएं आपने बच्चे को क्यों मारा उस मां को बताएं बच्चे को क्यों मारा ”

राहुल ने कहा क‌ि बैंकों की लाइन में मुझे एक भी अमीर आदमी नहीं दिखाई दिया। राहुल ने कहा क‌ि पीएम मोदी ने करोड़ों रुपए उद्योगपतियों को बांट दिए लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं किया। राहुल ने कहा क‌ि नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार रोकने के लिए नहीं है।

उन्होंने कहा क‌ि 1 प्रतिशत लोग सुपर रिच और 99 प्रतिशत लोग ईमानदार हैं। कालाधन भारत में एक प्रतिशत लोगों के पास है। राहुल ने कहा क‌ि प्रधानमंत्री के साथ हवाईजहाज में जाने वाले लोगों के पास कालाधन है। राहुल ने कहा क‌ि मोदी ने विजय माल्या का कर्ज माफ किया और लंदन में मोदी और माल्या मीटिंग करते हैं। राहुल गांधी ने कहा क‌ि पीएम ने कालेधन पर नहीं बल्क‌ि गरीब लोगों पर सर्जिकल स्ट्राइक की है। उन्होंने कहा क‌ि पीएम का निशाना गरीब लोग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!