गोपालगंज

गोपालगंज एसपी के आदेश पर छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्र में जब्त की शराब, 6 गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार को मिली गुप्त सुचना के आधार पर जिला के सभी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 658 बोतल विदेशी शराब, 51 बोतल देसी शराब, 540 लीटर कच्चा स्प्रिट, 2 मोटर साइकिल, 1 बोलेरो समेत कुल 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार को गुप्त सुचना मिली की कुछ अपराधी देसी एवं विदेशी शराब की तस्करी कर गोपालगंज जिला में लाने का प्रयास कर रहे है. सुचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने अपने नेत्रित्व में एक विशेष टास्क फ़ोर्स का गठन करते हुए जिला के सभी थाना क्षेत्र में छापेमारी किया गया.

छापेमारी के दौरान कटेया थाना क्षेत्र में 1 लीटर 400 ग्राम महुवा शराब के साथ कटेया थाना क्षेत्र के ही बैकुंठपुर गाँव के निवासी सुशिल पटेल का पुत्र नितेश पटेल, अवधेश पटेल का पुत्र टीपू पटेल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. विशम्भरपुर थाना क्षेत्र में 200 एम एल का 110 बोतल देशी शराब के साथ इसी थाना क्षेत्र के इसरपट्टी गाँव के निवासी जगन यादव का पुत्र परशुराम यादव एवं कुचायकोट थाना क्षेत्र के हरदो मठिया गाँव के निवासी राजेश सिंह के पुत्र अमित कुमार सिंह को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया. फुलवरिया थाना क्षेत्र में 200 एम एल की 51 बोतल उत्तर प्रदेश निर्मित बंदी बबली नामक देसी शराब एवं एक मोटर साइकिल के साथ उचकागांव थाना क्षेत्र के जम्संध गाँव के निवासी हरेराम सिंह का पुत्र रविकांत सिंह एवम रामकुंवर राम का पुत्र भोला राम को भी पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया. मीरगंज थाना क्षेत्र में मीरगंज मेन रोड स्थित बिजली के दूकान में छापेमारी कर पुलिस ने 548 बोतल विदेशी शराब के साथ मीरगंज थाना क्षेत्र के ही रमेश कुमार का पुत्र अविनाश कुमार को गिरफ्तार किया गया. बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में 10 लीटर स्प्रिट के साथ मडवा गाँव निवासी रविन्द्र सिंह के पुत्र पपू सिंह, 30 लीटर स्प्रिट के साथ विजयपुर गाँव निवासी संजय सिंह का पुत्र अजय सिंह एवं 500 लीटर स्प्रिट के साथ पिपरा गाँव निवासी उग्रिम राउत का पुत्र मोती लाल राउत उर्फ़ मोती मुखिया के घर से बरामद किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!