शराब तस्करों ने ढूढ़ निकाला नया तरीका, ’कैश वैन’ को ही बना दिया ‘शराब वैन’

नए साल को लेकर बिहार में शराब कारोबारी अलग अलग तरीका अपना कर शराब ला रहे हैं। लेकिन इस बार तो शराब तस्करों ने जो दिमाग लगाया था उसको देखकर प्रशासन को भी चक्कर आ गया होगा।

शराब माफिया ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए एक गाड़ी को बैंक का कैश ढ़ोने वाला बनवाया फिर पीएनबी बैंक का लोगो लगा स्टीकर गाड़ी पर चिपका दिया। इतना ही नहीं शराब तस्कर ने गाड़ी पर आॅन गर्वमेंट ड्यूटी भी लिख डाला। जिससे कि वह बहुत ही आसानी से पुलिस के आंख में धूल झोंक कर निकल जाएं। क्योंकि गाड़ी एक नजर में देखने में हूबहू पंजाब नेशनल बैंक के कैश वैन की तरह लग रही थी।

आपको बता दें कि दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पीएनबी की कैश वैन से शराब कारोबारी तस्करी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने टीम गठन करके शराब के साथ दो लोगों को गिफ्तार कर लिया है। वहीं जब पुलिस ने गाड़ी का दरवाजा खोला तो वैन में 156 कार्टन विदेशी शराब यानी 1,404 बोतल शराब बरामद किया है। पर कुछ आरोपी मौके से भागने में कामयाब भी हो गए। पुलिस ने जब गिरफ्तार कारोबारी से पूछताछ किया है तो उसने बताया कि यह गाड़ी हरियाणा से शराब लेकर आ रहे थे। पुलिस अब यह पता लगाने में जुट गयी है कि शराब तस्कर कब से और किसके लिए यह काम कर रहे थे। पकडी गई हरियाणा नंबर की गाड़ी की भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!