अपराधियों ने लड़की को अगवा कर किया चार दिनों तक उसमे साथ गैंग रेप

अपराधियों ने बिहार के समस्तीपुर की रहने वाली एक लड़की को अगवा कर उसके साथ चार दिनों तक गैंग रेप किया. फिर, उसे वैशाली स्थित ननिहाल पहुंचा दिया. अपराधियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने ये बात किसी का बताई तो फिर गैंग रेप करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली के राजापाकर में ननिहाल में रहकर पढ़ाई करने वाली एक दलित नाबालिग लड़की को कोचिंग से लौटने के क्रम में अपराधियों ने बीच सड़क से उठा लिया. वे उसे मुजफ्फरपुर ले गए. वहां चार लोगों ने चार दिनों तक उसके साथ गैंग रेप किया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधी उसके हाथ-पांव बांध तथा मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे. अपराधियों ने उसे चार दिनों तक जंजीरों में जकड़कर रखा.

बताया जाता है कि घटना के बाद अपराधियों ने उसे वापस ननिहाल के पास छोड़ दिया. उन्होंने धमकी भी दी कि अगर लड़की ने घटना की जानकारी किसी को दी तो वे उसके साथ फिर गैंग रेप करेंगे.

पीड़ित लड़की के अनुसार घर आकर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद जब वह एफआइआर दर्ज कराने थाने गई तो उसे वहां से भगा दिया गया. बाद में लड़की ने जब एसपी राकेश कुमार से गुहार लगाई, तब उनकी पहल पर गुरुवार को हाजीपुर अनुसूचित जाति-जनजाति थाना में मामला दर्ज किया गया.

एफआइआर के बाद एससी-एसटी थाना पुलिस ने लड़की का कोर्ट में बयान दर्ज कराया. घटना के लिए वैशाली के राकेश रंजन, राजीव कुमार, श्रवण कुमार व प्रमोद कुमार को नामजद किया गया है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!