गोपालगंज

गोपालगंज में सोनिया गाँधी का जन्मदिन समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया

जिला कांग्रेस कमिटी, गोपालगंज ने आज 9 दिसंबर 2016 को सोनिया गाँधी के 7 दसक पूरा होने के उपलक्ष में समर्पण दिवस मनाया . कांग्रेस पार्टी की रास्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी के जीवन के 7 दशक पूरा करने पर केक काट कर बिहार प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के संगठक प्रेम नाथ शर्मा ने सोनिया गाँधी युग युग जिए का नारा लगाया और कहा की सोनिया जी ने राजीव गाँधी के हत्या के बाद एक शाल तक कोई भी नया काम नहीं किया और साथ ही प्रधानमंत्री के पद को भी ठुकरा दिया. राजीव गाँधी फाउन्ड़ेसन के माध्यम से दिव्यंगो व गरीबो की सेवा करती आ रही है. कांग्रेस के करोडो समर्थको के आग्रह पर जाकर रास्ट्रीय अध्यक्ष का पद स्वीकार किया और अपने नेत्रित्व में कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनवाई.

कार्यक्रम के दौरान जिला कांग्रेस कमिटी, गोपालगंज के महासचिव ने कहा की भारत में कोई भी नेता उनके कद का नहीं है जो अदम्य साहस दिखलायी और इतना झंझावत झेली. खुद राजग के होहल्ला पर लोकसभा पद से स्थिपा देते हुवे चुनाव में भरी मतों से जीती. इश्वर सोनिया जी को दीर्घायु बनाये रखे ताकि वो देश की सेवा करती रहे.

कार्यक्रम में आनंदबिहारी प्रसाद सिन्हा, प्रेमनाथ राय शर्मा, जुल्फिकराअली भुट्टो, आनंदबिहारी प्रसाद सिन्हा, सत्यप्रकाश नारायण, प्रमोद श्रीवास्तव, महताब आलम, राजन गुप्ता, शम्भूनाथ शाही, जयंत गिरी, हरिशंकर प्रसाद सिंह, सुरेन्द्र कुमार आदि शामिल थे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!