बिहार

मकान मालिक के बेटी संग किरायदार के बेटे ने की आत्महत्या

लखीसराय जिले के कबैया थाना वाड संख्या 16 के पंजाबी मुहल्ला स्थित शिवपुरी मुहल्ला में दो प्रेमी एक साथ आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार एवं कबैया थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुचे और मामले की जांच में जुटी.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मुरारी पांडेय के घर में सीताराम साव एवं भरत कुमार बर्षो से किराया पर रह रहे थे. अचानक शिवानी कुमारी उर्फ सोनी घर से दोपहर के 2 बजे से गायब हो गयी. सोनी के पिता ने कबैया थाना पहुँच अपनी पुत्री की अपहरण होने की शिकायत की. लेकिन पुलिस ने मुरारी की एक नहीं सुनी और अपने परिवार में खोजबीन करने को कहा. मोहल्ला के स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि पवन राम के घर में दो प्रेमी युगल शिवानी उर्फ़ सोनी एवं भरत कुमार ने घर में आत्महत्या कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है. इस कहानी में अभी भी कई राज हैं जिनका बाहर आना अभी बांकी है.

प्रत्यक्षदर्शी दिनेश आर्य ने बताया कि दो प्रेंमी युगल आपस में चाकू से आत्महत्या कर लिया है. काफी मशक्कत के बाद किवाड़ को तोड़ा गया तो देखा की दोनो खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था लडक़ी सिवानी तो मृत हो गई लेकिन प्रेमी भरत की साँसे अभी भी चल रही थी जिसकी सुचना कबैया थाना पुलिस को दी गई है जिसे इलाज के किये सदर अस्पताल ले जाया गया जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीच रेफर कर दिया.

वहीं मृतक शिवानी के दादा रामदेव पांडेय ने बताया की पोती शिवानी की गुमशुदगी की खबर लेकर जब वो कबैया थाना पहुंचे तो वहां तैनात पुलिसकर्मी से काफी डांट सुनना पड़ा. उन्होंने बतया की सीताराम साव कई बर्षो से हमारे मकान में किराया पर रहा रहा था आज हामरे किरायेदार सीताराम साव के पुत्र भरत कुमार एवं हमारी पोती शिवानी ने आत्महत्या कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!