मनोरंजन

एटीएम के बाहर कतार में खड़े दिखे अनिल कपूर

सरकार की नोटबंदी की मार आम आदमी से लेकर खास आदमी तक को झेलनी पड़ रही है। इस समय सभी की जिंदगी एटीएम के चक्कर में उलझ कर रह गई है। नोटबंदी के मार ने अब बॉलीवुड को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है। हाल ही में बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर मुंबई के एक ATM के बाहर लोगों की कतार के बीच खड़े नजर आए जिसे देखकर सभी हैरान हो गए।

अनिल कपूर को देखते ही वहां मौजूद उनके फैन्स ने अपने स्टार के साथ सेल्फी लेने का जमकर फायदा उठाया। यही नहीं सेल्फी लेने वाली एक फैन ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर अनिल कपूर को टैग तक कर दिया। अनिल कपूर ने भी अपनी इस फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को पोस्ट करने पर लिखा, ATM के बाहर कतार में सेल्फी लेते हुए, #DeMonetisation नोटबंदी का शुक्रिया, मुझे आप जैसे प्यारे लोगों से मिलने का मौका मिला।

आपको बता दें कि इससे पहले साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर और फिल्ममेकर राजा बाबू भी कुछ दिन पहले हैदराबाद में एक ATM के बाहर अपने पिगलेट के साथ कैश निकलवाने के लिए कतार में खड़े नजर आए थे। ये पिगलेट दरअसल उनकी अगली फिल्म में एक किरदार के रूप में नजर आएगा इसलिए उन्होंने बताया कि वह जहां जाते हैं उसे साथ ही लेकर जाते हैं क्योंकि घर पर उसकी देख रेख के लिए कोई नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!