फैमिली कोर्ट कांउसलिंग के लिए पहुंचे अरबाज़ और मलाइका, नहीं हुई सुलह

इस साल फरवरी में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने अपने रिश्तों की सभी अटकलों को खत्म कर दिया और दोनो ने बयान में ये साफ कर दिया कि दोनों अलग हो गए हैं।

बांद्रा फैमिली कोर्ट के मलाइका और अरबाज के फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं और सब दोनों की तलाक की बाते कर रहे हैं एक समाचार पत्र के अनुसार, तलाक के कागजात दीवाली के बाद से ही साईन हो गए थे।

मलाइका और अरबाज मंगलवार को फैमिली कोर्ट शादी की काउंसलिंग के लिए पहुंचे। दोनों में से किसी के साथ परिवार का कोई सदस्य नहीं था। अगली काउंसलिंग छह महीने के बाद होगी जिसके बाद दोनों तलाक पर पुर्नविचार कर सकते हैं।

रिर्पोटस की माने तो दोनों की सुलह की बात नहीं बन पाई है। खबर है कि कोर्ट से बाहर आने पर अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया था। लेकिन मलाइका ने इस ऑफर को मना कर दिया था।

दोनों अपने-अपने वकीलों के साथ वहां पहुंचे थे। तलाक की खबरें पहले भी आई थीं। लेकिन इसके बाद दोनों को साथ डिनर करते देखा गया था। कुछ समय पहले बेटे की बर्थडे पार्टी के मौके पर भी मलाइका को खान फैमिली के साथ देखा गया था। इस मौके पर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं।

गौरतलब है कि अरबाज से अलग होने के लिए अर्जुन कपूर को जिम्मेदार भी ठहराया जाता है। कई बार अर्जुन को रात में मलाइका के घर से आते हुए भी देखा गया था। इस वजह से दोनों के रिश्ते की खबरे लगातार आ रहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!