गोपालगंज बलथरी चेक पोस्ट पर एक बार फिर 8000 बोतल विदेशी शराब जब्त

उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर स्थित बलथरी चेक पोस्ट पर लगातार दूसरी बार वाणिज्य विभाग के अधिकारिओ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एक ट्रक पे लदा गैस के चूल्हा में छिपकर कर 249 काटून जो की करीब 8000 हजार बोतल विदेशी शराब को ट्रक के साथ वाणिज्य विभाग के अधिकारिओ एवम कुचायकोट पुलिस की संयुक्त टीम ने जप्त किया.

कुचायकोट थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि एक ट्रक जिसका नंबर पी.बी. 11 बीएन 9921 है गैस चूल्हा ले कर बलथरी चेक पोस्ट से गुज़र रहा था. शक के आधार पर ट्रक को रोका गया तो पाया की इसे हिमाचल प्रदेश से दरभंगा के परमिट पर लाया जा रहा था. ट्रक की जब तलाशी ली गई तो सभी लोग अचंभित हो गए. पुलिस एवं वाणिज्य विभाग के अधिकारिओ ने देखा की गैस चूल्हों के बीच में शराब छुपा कर ले जाया जा रहा था. शराब 249 काटून था जो की करीब 8000 हजार बोतले थी. पुलिस ने जब ट्रक चालक देवेन्द्र सिंह जो की मोहाली का निवासी है से पूछ ताछ की तो देवेन्द्र ने बताया की शराब हिमाचल प्रदेश के मोहाली से गोपालगंज के महमदपुर के लिए ले जाया जा रहा था.

शराब बन्दी के बाद उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में शराब आने का सिलसिला बा-दस्तूर जारी है, इसमे कही ना कही उत्पाद विभाग और बिहार पुलिस की भूमिका शक के दायरे में आ रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!