गोपालगंज

भारत बंद का बहिष्कार करने पर गोपालगंज व्यवसाईयों का धन्यवाद – भाजपा नगर अध्यक्ष

आज़ादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने बिना किसी हिचकिचाहट के भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र बनाने के लिए विमुद्रिकरण का रास्ता चुना है, सर्वप्रथम तो मैं हृदय से उनका साधुवाद करना चाहता हु और फिर गोपालगंज के नगर अध्यक्ष होने के नाते यहाँ के तमाम व्यावसायी वर्ग, कर्मचारी एवं अन्य लोगो को भी धन्यवाद देता हूं कि आज के दिन लगभग सभी विपक्षी पार्टियों द्वारा बुलाये गए बंद का इनलोगो ने एकजुट होकर अपने दूकान नियमित रूप से खोलकर बहिष्कार किया है।

माननीय प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए इस कड़े निर्णय से निसंदेह कुछ तकलीफे जनता को हूई है बावजूद इसके लोगो के उमंग है कि आने वाला समय उनके लिए और भारत के लिए आर्थिक मजबूती प्रदान करेगा। इस कदम से न सिर्फ कालाधन के खिलाफ युद्ध छेड़ा गया है अपितु आतंकवाद को दिया जाने वाला रकम, हवाला, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों के विरूद्ध भी युद्ध छेड़ा गया है।

प्रधानमन्त्री कैश मुक्त और प्लास्टिक मनी युक्त समाज बनाना चाहते है जिसमे यह कारगर होगा। विपक्ष संसद में बहस न करने का बाहाना ढूंढ रही है, क्योकि वह मोदी जी को मिल रहे समर्थन से अवगत है और इसलिए चर्चा से दूर भागना चाहती है और गरीब एवं अन्य लोगो को झांसा देकर सरकार के प्रति भड़काना चाहती है। जबकि आज के उनके बंद से शायद उनलोगों की उलझन समाप्त हो गयी होगी। माननीय मुख्यमंत्री जी भी बधाई के पात्र है जिन्होंने न सिर्फ इसे खुले मंच से इस कदम को सराहा बल्कि बंद से भी दुरी बनाये रखे। उम्मीद है आने वाला भविष्य उज्जवल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!