देश

हिम्मत है तो मोदी जी अभी इलेक्शन करवाइए, देखते हैं कौन उनको वोट देता है

देश से 1000 और 500 के नोट बंद करने का फैसले जैसे ही केंद्र सरकार ने लिया विपक्ष समेत सारी पार्टियों ने मिलकर पीएम मोदी और जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया. जो अभी भी जारी हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस, जदयू, बसपा और सपा नेताओं में मुख्य रुप से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और टीएमसी नेता व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रोज बीजेपी और केंद्र सरकार पर अपने तीखे बयानों से हमला बोल रहे हैं. ऐसा ही एक हमला बीजेपी पर बुधवार को जंतर-मंतर पर प्रदर्शन के दौरान ममता बनर्जी ने फिर किया.

उनहोंने पुरी मीडिया के सामने मोदी सरकार को ललकार दिया और बड़ी चुनौती देते हुए कहा, ” हिम्मत है तो इसी समय इलेक्शन करवाइए, देखते हैं कौन जनता आपको वोट देती है. मोदीजी आपने 8 तरीख को 8 बजे देश का 12 बजा दिया.” ममता ने यह भी कहा, “देश के लोगों पर यकीन नहीं है तो पूरी दुनिया से पूछ लो, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, गरीब, दुकानदार, किसान सबसे पूछ लो”

ममता के नोटबंदी को लेकर यह भी कहा, “स्विज बैंक में जिसका रुपया है, क्या एक भी रुपया आप लाए स्विज बैंक से? किसका लूटा पैसा, किसान का लूटा, आम जनता, नौजवान को लूटा, महिलाओं को परेशान किया. पॉवर में रहने से आंखें और कान बंद हो जाते हैं. इतनी बड़ी अकड़ है इनमें.”सरकार विश्वास खो चुकी है और अगर विश्वास चला जाता है तो सबकुछ चला जाता है. इतना दंभ क्यों है कि आप जनता से अपने फैसले के लिए माफी नहीं मांग सकते हैं. चैलेंज कर रहे हैं आपको कोई नहीं देगा वोट, बीजेपी का वर्कर भी नहीं देगा वोट. अच्छे दिन के लिए पहले वोट लिया, फिर जनता का नोट लूट लिया. ये सरकार सामंतवादी प्रथा लाई है, जहां गरीबों का पैसा छीन लिया जाता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!