गोपालगंज

गोपालगंज के अकिल टोला गांव में भांजे ने मामी को मारी गोली, हुई मौत

गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के देवापुर अकील टोला में अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर अपने ही मामी को उसके सगे भांजे ने गोली मार कर हत्या कर दी.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के देवापुर अकील टोला निवासी शमशेर अलाम जो की विदेश में काम करते है, उनकी 27 वर्षीय पत्नी आसला खातून अपने घर में थी. सोमवार शाम उनका 25 वर्षीय भांजा इम्तेयाज़ जो की प्रतापपुर गांव निवासी है अपने मामा-मामी के घर आता है, देर रात होने की वजह से वो अपने मामा के घर ही रूक जाता है. आधी रात में इम्तेयाज़ की नींद खुल जाती है और उसने अपने मामी को सोते हुए देखा तो उसकी नियत ख़राब हो गयी, उसने अपनी सगे मामी के साथ अवैध शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की जिसका उसकी मामी आसमा खातून ने विरोध किया. विरोध करने पर इम्तेयाज़ को गुस्सा आया और उसने आसमा खातून को गोली मार दिया और फरार हो गया. गोली लगने से आसमा खातून की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मृतका महमदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया घाट निवासी जुमराती मियां की पुत्री थी.

मंगलवार सुबह जब नगर थाना को इसकी सुचना मिली तो पुलिस घटना स्थल पर पहुँच लाश को अपने कब्ज़े में लेते हुए सदर अस्पताल गोपालगंज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!